Nawalgarh News- दादी परिवार की सखियों ने विद्यालय को भेंट किया वाटर कूलर

देखा गया

Media Kesari

Nawalgarh (Rajasthan)


 नवलगढ़ (राजस्थान)- मौसम परिवर्तन के साथ ही प्रदेश में गर्मी की दस्तक हो चुकी है। इसे देखते हुए दादी परिवार की सखियों द्वारा स्वर्गीय रामबाबू गर्ग की पुण्य स्मृति में शनिवार को सुबोध पब्लिक स्कूल,नवलगढ़ (Subodh Public School Nawalgarh) को वाटर कूलर भेंट किया गया।

नवलगढ़ (राजस्थान)- मौसम परिवर्तन के साथ ही प्रदेश में गर्मी की दस्तक हो चुकी है। इसे देखते हुए दादी परिवार की सखियों द्वारा स्वर्गीय रामबाबू गर्ग की पुण्य स्मृति में शनिवार को सुबोध पब्लिक स्कूल,नवलगढ़ को वाटर कूलर भेंट किया गया।

विद्यालय निदेशक सुशील कुमार मील ने दादी परिवार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे  गर्मी के दौरान बच्चों को शीतल व शुद्ध जल पीने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि आगे भी स्कूल की इसी प्रकार मदद करते रहेंगे।

विद्यालय निदेशक सुशील कुमार मील ने दादी परिवार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे  गर्मी के दौरान बच्चों को शीतल व शुद्ध जल पीने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि आगे भी स्कूल की इसी प्रकार मदद करते रहेंगे।


इस अवसर पर दादी परिवार की सखियाँ उर्मिला परशुरामपुरिया,ललिता शर्मा,बिंदु पटौदी,कृष्णा मुरारका,संगीता शर्मा,मनीता सामरा, पूनम पाटोदिया आदि उपस्थित रहीं।



Post a Comment

0 Comments