Jaipur News- आम आदमी पार्टी की श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा 18 जून को,दिल्ली व पंजाब के CM भी करेंगे शिरकत

देखा गया

Media Kesari

Jaipur

जयपुर /श्रीगंगानगर। रविवार को प्रदेश के श्रीगंगानगर के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की विशाल जनसभा का आयोजन रखा गया है। इसी संदर्भ में आम आदमी पार्टी के जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय पर शनिवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। 

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आप (AAP) के जयपुर प्रभारी अर्चित गुप्ता ने बताया कि रविवार को होने वाली विशाल जनसभा में लाखों लोग जुटने वाले हैं और कई कार्यकर्ताओं को शपथ भी दिलाई जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के सीएम भगवंत मान  व उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य भी जनसभा में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही सौरभ भारद्वाज के बयान पर अर्चित गुप्ता ने कहा कि वो कटाक्ष रूप में दिया गया बयान है। 

जयपुर /श्रीगंगानगर। रविवार को प्रदेश के श्रीगंगानगर के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की विशाल जनसभा का आयोजन रखा गया है। इसी संदर्भ में आम आदमी पार्टी के जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय पर शनिवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।   प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आप (AAP) के जयपुर प्रभारी अर्चित गुप्ता ने बताया कि रविवार को होने वाली विशाल जनसभा में लाखों लोग जुटने वाले हैं और कई कार्यकर्ताओं को शपथ भी दिलाई जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के सीएम भगवंत मान  व उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य भी जनसभा में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही सौरभ भारद्वाज के बयान पर अर्चित गुप्ता ने कहा कि वो कटाक्ष रूप में दिया गया बयान है।
Aam Aadmi Party is all set for huge public meeting in Sri Ganganagar


जयपुर शहर से आप पार्टी के जिलाध्यक्ष कमल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस व बीजेपी के नेता एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं जबकि असल में दोनो ही दल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। जयपुर ग्रामीण से लोकसभा अध्यक्ष गिरधारी लाल सैपट ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार लगातार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है और असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटका रही है।

Post a Comment

0 Comments