Bhilwara- भीलवाड़ा के कारोई में पारीक का स्वागत,सुविख्यात पंडित गोपाल लाल व्यास से की मुलाकात

देखा गया

 Media Kesari

 Jaipur 

 जयपुर-26 जून।सोमवार  को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव आलोक पारीक ने आगामी विधानसभा चुनावों के सम्बन्ध में भीलवाड़ा का दौरा किया। पारीक के भीलवाड़ा जिले के कारोई पहुंचने पर राष्ट्रीय राजीव गांधी ब्रिगेड (All India Rajiv Gandhi Brigade), कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दशरथ वर्मा के नेतृत्व मे आलोक पारीक को प्रदेश सचिव नियुक्त करने पर उनको साफा व माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका हार्दिक स्वागत कर अभिनन्‍नदन किया गया। 

जयपुर-26 जून।सोमवार  को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव आलोक पारीक ने आगामी विधानसभा चुनावों के सम्बन्ध में भीलवाड़ा का दौरा किया। पारीक के भीलवाड़ा जिले के कारोई पहुंचने पर राष्ट्रीय राजीव गांधी ब्रिगेड, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दशरथ वर्मा के नेतृत्व मे आलोक पारीक को प्रदेश सचिव नियुक्त करने पर उनको साफा व माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका हार्दिक स्वागत कर अभिनन्‍नदन किया गया।   इस अवसर पर पंचायत के सरपंच भगवती लाल टेलर, कांग्रेस इकाई अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी, रतन खटीक

इस अवसर पर पंचायत के सरपंच भगवती लाल टेलर, कांग्रेस इकाई अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी, रतन खटीक , अशोक सोनी , भीमराज बैरवा के साथ काफी संख्या में कांग्रेस के नेता, पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे। आलोक पारीक ने कारोई के सभी कांग्रेस नेता, पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्त्ताओं को स्वागत करने पर धन्यवाद प्रेषित किया। पारीक ने आगामी विधानसभा चुनावों की रूपरेखा बनाने और सभी को कांग्रेस संगठन में कर्मठ कार्यकत्ताओं को जोड़ने एवं  मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा चलाये जा रहे अभियानों में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आमजन को जोड़कर लाभ लेने के लिये प्रेरित किया। सभी ने पारीक द्वारा संगठन के लिये दिये गये सुझावों की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया।

कारोई के सुविख्यात पंडित गोपाल लाल व्यास से की मुलाकात

 इस अवसर पर आलोक पारीक ने कारोई के सुविख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित गोपाल लाल व्यास (Gopal Lal Vyas) से मुलाकात की। गोपाल लाल व्यास ने आलोक पारीक का हाथ देखा और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर आलोक पारीक ने कारोई के सुविख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित गोपाल लाल व्यास से मुलाकात की। गोपाल लाल व्यास ने आलोक पारीक का हाथ देखा और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।    आलोक पारीक ने बताया कि पंडित गोपाल लाल व्यास ने पूर्व में बाड़ेबंदी के दौरान अशोक गहलोत के पूरे 5 साल रहने की भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई। पंडित व्यास ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा आमजन के लिये राजस्थान प्रदेश में चलाये जा रहे अभियानों की प्रशंसा की और आगामी विधानसभा चुनावों एवं प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगल कामना की।

आलोक पारीक ने बताया कि पंडित गोपाल लाल व्यास ने पूर्व में बाड़ेबंदी के दौरान अशोक गहलोत के पूरे 5 साल रहने की भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई। पंडित व्यास ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा आमजन के लिये राजस्थान प्रदेश में चलाये जा रहे अभियानों की प्रशंसा की और आगामी विधानसभा चुनावों एवं प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगल कामना की।

Post a Comment

0 Comments