Viratnagar News- महिला सुरक्षा सखी टीम ने पुलिस थाने में पक्षियों के लिए रखवाए पानी के परिंडे

देखा गया

बेजुबान पक्षियों को पानी पिलाना पुण्य का कार्य  : धर्मवीर कुमार थाना एसएचओ भाबरु


मोहन कुमार गौड़ ✍🏻

Media Kesari

Bhabroo,Viratnagar (Rajasthan)


भाबरु (विराटनगर,जयपुर)-11 जून,2023 । गर्मी के मौसम को देखते हुए '"पक्षी बचाओ परिंडे लगाओ" अभियान के तहत महिला सुरक्षा सखी टीम द्वारा भाबरू पुलिस थाना परिसर में पक्षियों के लिए पानी के परिंडे लगवाए गए।

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार सामाजिक न्याय आयोग के जिला उपाध्यक्ष,रवि कुमार शर्मा ने बताया कि विभिन्न जगहों पर बेजुबान पक्षियों को पानी पिलाने का कार्य किया जा रहा है।यह अभियान निरंतर जारी रहेगा ताकि कोई भी बेजुबान पक्षी प्यासा ना रहे। 

भाबरु (विराटनगर,जयपुर)-11 जून,2023 । गर्मी के मौसम को देखते हुए '"पक्षी बचाओ परिंडे लगाओ" अभियान के तहत महिला सुरक्षा सखी टीम द्वारा भाबरू पुलिस थाना परिसर में पक्षियों के लिए पानी के परिंडे लगवाए गए।    अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार सामाजिक न्याय आयोग के जिला उपाध्यक्ष,रवि कुमार शर्मा ने बताया कि विभिन्न जगहों पर बेजुबान पक्षियों को पानी पिलाने का कार्य किया जा रहा है।यह अभियान निरंतर जारी रहेगा ताकि कोई भी बेजुबान पक्षी प्यासा ना रहे।   भाबरू थाना एसएचओ धर्मवीर कुमार ने कहा कि बेजुबान पक्षियों को पानी पिलाना पुण्य का कार्य है और हमें इसके लिए लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करना चाहिए।


भाबरू थाना एसएचओ धर्मवीर कुमार ने कहा कि बेजुबान पक्षियों को पानी पिलाना पुण्य का कार्य है और हमें इसके लिए लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करना चाहिए।

Viratnagar News- महिला सुरक्षा सखी टीम ने पुलिस थाने में पक्षियों के लिए रखवाए पानी के परिंडे


इस मौके पर ये रहे उपस्थित -

इस पुण्य कार्य के मौके पर सहायक उप निरीक्षक कश्मीर सिंह,बबीता सोनी, मंजू देवी, कमलेश देवी, हेमलता देवी, लछमी देवी, गायत्री कुमारी,लाजवंती देवी, सुनीता देवी एवं समस्त थाना स्टाफ मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments