Viratnagar News - विकास कार्यों को लेकर विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार

देखा गया

जनसुनवाई के दौरान विधायक इंद्राज गुर्जर ने शिकायतों के निस्तारण के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश


मोहन कुमार गौड़ ✍🏻

Paota (Rajasthan)

पावटा/ विराटनगर। विराटनगर विधानसभा क्षेत्रीय विधायक इंद्राज गुर्जर (Indraj Singh Gurjar) ने भूरी भडाज   स्थित निवास स्थान पर जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं को विस्तारपूर्वक सुना और उन्होंने समस्याओं को सुनने के उपरांत सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता से निपटान करने के निर्देश दिये। 

मोहन कुमार गौड़ ✍🏻  Paota (Rajasthan)  पावटा/ विराटनगर। विराटनगर विधानसभा क्षेत्रीय विधायक इंद्राज गुर्जर (Indraj Singh Gurjar) ने भूरी भडाज   स्थित निवास स्थान पर जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं को विस्तारपूर्वक सुना और उन्होंने समस्याओं को सुनने के उपरांत सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता से निपटान करने के निर्देश दिये।


विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि अधिकारी लोगों की समस्याओं का तीव्रता से समाधान करें। जो भी शिकायत उनके संज्ञान में आती है वे उसका निपटान करें। वही जनसुनवाई के दौरान विकास कार्यों को लेकर विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों व समर्थको की ओर से विधायक इंद्राज गुर्जर द्वारा क्षेत्र में किये गए विकास कार्यो और उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर विधायक इंद्राज गुर्जर का माला व साफा पहनाकर व मुँह मीठा करवाकर भव्य स्वागत किया गया। 

विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि अधिकारी लोगों की समस्याओं का तीव्रता से समाधान करें। जो भी शिकायत उनके संज्ञान में आती है वे उसका निपटान करें। वही जनसुनवाई के दौरान विकास कार्यों को लेकर विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों व समर्थको की ओर से विधायक इंद्राज गुर्जर द्वारा क्षेत्र में किये गए विकास कार्यो और उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर विधायक इंद्राज गुर्जर का माला व साफा पहनाकर व मुँह मीठा करवाकर भव्य स्वागत किया गया।      विधायक इंद्राज गुर्जर ने कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं व विराटनगर क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बिना किसी भेदभाव के विधानसभा क्षेत्र का

 विधायक इंद्राज गुर्जर ने कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं व विराटनगर क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बिना किसी भेदभाव के विधानसभा क्षेत्र का एक समान विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कार्यकर्ताओं से जो भी वादे किए हैं, उन्हें पूरा करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि जो काम क्षेत्र में अधूरे पड़े हैं, उन्हें पूरा करवाना भी उनका लक्ष्य रहेगा।

 इस अवसर पर विराटनगर प्रधान प्रतिनिधि कन्हैयालाल, विराटनगर ब्लॉक अध्यक्ष व पूरावाला सरपंच महेंद्र रातावाल, गैसकान सरपंच रोशन सैनी, आंतेला सरपंच जयराम नागर, आंतेला पूर्व सरपंच मालीराम कुमावत, पूर्व सरपंच राजनौता नरपत सिंह, कारोली सरपंच श्रवण, नवरंगपुरा सरपंच मिनाक्षी देवी, पाल डी सरपंच किशोर कुमावत, नवरंगपुरा पूर्व सरपंच राम शरण गुर्जर, पूर्व सरपंच राजेंद्र गौरसी, महेश मीणा, देशराज शेखावत, विकास शेखावत, जितेंद्र मीणा सहित जनप्रतिनिधियों व समर्थकों सहित कांग्रेस के पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments