latest crime news today-सोलर पैनल के पार्ट्स की आड़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी..तस्कर गिरफ्तार

देखा गया

ट्रक में 74 कट्टों से 14 क्विंटल से अधिक डोडा पोस्त जब्त


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

केकड़ी-- भिनाय थाना पुलिस की टीम ने नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी में एक ट्रक से 14 क्विंटल 70 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त बरामद कर ट्रक चालक चंद्र प्रकाश जाट पुत्र मगना राम (26) निवासी भुरटिया थाना नागाणा जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया है। आरोपी सोलर पैनल के पार्ट्स की आड़ में डोडा पोस्त की तस्करी कर रहा था।

केकड़ी-- भिनाय थाना पुलिस की टीम ने नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी में एक ट्रक से 14 क्विंटल 70 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त बरामद कर ट्रक चालक चंद्र प्रकाश जाट पुत्र मगना राम (26) निवासी भुरटिया थाना नागाणा जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया है। आरोपी सोलर पैनल के पार्ट्स की आड़ में डोडा पोस्त की तस्करी कर रहा था। Illicit drug trafficking in the guise of solar panel parts, smuggler arrested by Bhinai thana police एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि जिले में रेंज आईजी लता मनोज कुमार के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की


      एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि जिले में रेंज आईजी लता मनोज कुमार के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम और आपराधिक गतिविधि में लिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान डीएसटी के कॉन्स्टेबल नवल सिंह को मुखबिर से तस्करी के बारे में मिली सूचना पर एडिशनल एसपी नितेश आर्य व सीओ संजय सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ नाहर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

       सूचना के अनुसार गठित पुलिस टीम द्वारा बांदनवाड़ा से आगे नसीराबाद रोड नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी कर जोधपुर नंबर के एक ट्रक को रुकवा कर चेक किया। जिसमें सोलर पैनल के पार्ट्स की आड़ में अवैध डोडा पोस्त के 74 कट्टे छुपाए हुए थे, जिनका वजन 14 क्विंटल 69.950 हुआ। इस पर आरोपी ट्रक ड्राइवर चंद्र प्रकाश जाट को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

Post a Comment

0 Comments