RJ Kartik व RJ Sayema ने किया JECRC 90.8 FM का अनावरण

देखा गया

जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में हुआ कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी 90.8 एफ एम लॉन्च


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर--जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी (jecrc university) में मंगलवार को कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी 90.8 एफ एम "अपनी भाषा,अपने रंग जेईसीआरसी 90.8 एफ एम के संग" टैगलाइन के साथ लॉन्च हुआ।

कार्यक्रम में रेडियो जगत की दो बड़ी हस्तियां आरजे सायमा ( Rj Sayema) और आरजे कार्तिक ( RJ Kartik) बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

Media Kesari  Jaipur (Rajasthan)  जयपुर--जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी (jecrc university) में मंगलवार को कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी 90.8 एफ एम "अपनी भाषा,अपने रंग जेईसीआरसी 90.8 एफ एम के संग" टैगलाइन के साथ लॉन्च हुआ।  कार्यक्रम में रेडियो जगत की दो बड़ी हस्तियां आरजे सायमा ( Rj Sayema) और आरजे कार्तिक ( RJ Kartik) बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।


आरजे सायमा ने यूनिवर्सिटी को बधाई देते हुए कहा कि रेडियो एक ऐसा माध्यम है जहां आप अपनी दिल की बात लोगो तक पहुंचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि खुद से बात करना जितना सरल दिखता है उतना है नहीं, पर ये बहुत ज़रूरी है कि आप खुद के दिल से बात करते रहे तभी आप लोगो से जुड़ पाएंगे और उन्होंने अच्छा आरजे बनने के पीछे का मूल मंत्र बताया कि आपको अच्छा बोलने से ज्यादा अच्छा सुनने पर ध्यान देना होगा।

वहीं आरजे कार्तिक ने श्रोताओं  को अपनी कहानियों और किस्सो से हसाया और साथ ही अपनी टैगलाइन कुछ कर दिखाओ ऐसा की दुनिया करना चाहे तुम्हारे जैसा से बच्चो में आत्मविश्वास की लहर जगा दी।

आरजे कार्तिक ने श्रोताओं  को अपनी कहानियों और किस्सो से हसाया और साथ ही अपनी टैगलाइन कुछ कर दिखाओ ऐसा की दुनिया करना चाहे तुम्हारे जैसा से बच्चो में आत्मविश्वास की लहर जगा दी।  जेईसीआरसी 90.8 एफएम में शिक्षा, स्वास्थ और सामाजिक जागरूकता पर बात होगी। साथ ही सामाजिक और सांस्कृतिक धरोहर से लोकल को कनेक्ट करेगी।  प्रेसिडेंट,जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी, प्रो.विक्टर गंभीर ने बताया कि कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी द्वारा उठाया गया  एक सामाजिक


जेईसीआरसी 90.8 एफएम में शिक्षा, स्वास्थ और सामाजिक जागरूकता पर बात होगी। साथ ही सामाजिक और सांस्कृतिक धरोहर से लोकल को कनेक्ट करेगी।

प्रेसिडेंट,जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी, प्रो.विक्टर गंभीर ने बताया कि कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी द्वारा उठाया गया  एक सामाजिक पहल हैं जहां रेडियो पर अपनी आवाज़ के साथ सामाजिक जागुरकता और शिक्षा पर बात होगी।


हेड डिजिटल स्ट्रेटजी,जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी,धीमांत अग्रवाल ने बताया कि कम्युनिटी रेडियो जेईसीआरसी 90.8 एफ एम में अब तक स्पिरिचुअल,मेंटल वेल बीइंग जैसे विषयों पर बात होगी और आगे आने वाले कार्यक्रम किसान,मजदूर और लोकल लोगो को देख कर बनाए जायेंगे।

स्टेशन मैनेजर जेईसीआरसी 90.8 एफएम, पंडित अमनदीप ने कम्युनिटी रेडियो का महत्व श्रोताओं को समझाया।

कार्यक्रम में वाइस चेयरपर्सन, अमित अग्रवाल, डीन स्कूल ऑफ मास कम्युनिकेशन सहित अन्य फैकल्टी जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments