Latest Jaipur News- वीमेन एम्पावरमेंट एंड वेलफेयर सोसाइटी का तीज महोत्सव आज, पोस्टर विमोचित

देखा गया

कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं में महिलाएँ दिखायेंगी अपना हुनर


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर- वुमन एंपावरमेंट एंड वेलफेयर सोसाइटी (Women Empowerment And Welfare Society) द्वारा आज रविवार 13 अगस्त  को महिलाओं के लिए तीज उत्सव (teej utsav)का आयोजन किया जा रहा है जिसका पोस्टर विमोचन किया गया।

Jaipur (Rajasthan)  जयपुर- वुमन एंपावरमेंट एंड वेलफेयर सोसाइटी (Women Empowerment And Welfare Society) द्वारा आज रविवार 13 अगस्त  को महिलाओं के लिए तीज उत्सव (teej utsav)का आयोजन किया जा रहा है जिसका पोस्टर विमोचन किया गया।  सोसाइटी की अध्यक्ष व कार्यक्रम आयोजक सुशीला सारस्वत ने बताया कि महिलाओं के मनोरंजन के साथ-साथ उनके कौशल को परखने के लिए  कई तरह की प्रतियोगिता एवं कार्यक्रम जैसे  प्रमुख पगड़ी मेकिंग (पगड़ी बांधना), सोलो डांस, ग्रुप डांस, रैंप वॉक, गायन आदि आयोजित किये जायेंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।

सोसाइटी की अध्यक्ष व कार्यक्रम आयोजक सुशीला सारस्वत ने बताया कि महिलाओं के मनोरंजन के साथ-साथ उनके कौशल को परखने के लिए  कई तरह की प्रतियोगिता एवं कार्यक्रम जैसे  प्रमुख पगड़ी मेकिंग (पगड़ी बांधना), सोलो डांस, ग्रुप डांस, रैंप वॉक, गायन आदि आयोजित किये जायेंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।


कार्यक्रम में प्रायोजक के तौर पर जेकेजे ज्वैलर्स, एचसीजी कैंसर सेंटर होंगे। इसके अलावा फैशनता, ओमनी वाइस, लावण्यास क्लोसेट आदि का सहयोग रहेगा।

सोसायटी की प्रेसिडेंट सुशीला सारस्वत ने बताया कि कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रस्तुति देने वाली महिलाओं को विजेता घोषित किया जाएगा जिन्हें प्रथम पुरस्कार के रूप में जेकेजे ज्वैलर्स की तरफ से चांदी का सिक्का भेंट किया जाएगा। वहीं द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले को समिति की तरफ से मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र दिए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments