किसी के पार्टी ज्वाइन करने से क्यों हैं हनुमानगढ़ के भाजपा कार्यकर्ता नाराज ? आखिर कौन है यह शख्स ? जाने क्या है पूरा मामला !

देखा गया

हनुमानगढ़ भाजपा में मचा बवाल, जयपुर में किया विरोध प्रदर्शन 

Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर - राजस्थान विधानसभा  2023 (Rajasthan Election 2023) की चुनावी बिसात बिछ चुकी है। ऐसे में जहां एक ओर प्रत्येक राजनीति दल में टिकट की दावेदारी करने वाली में प्रतिस्पर्धा जारी है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ बाहुबली व अवसरवादी नेता ऐन चुनाव के वक्त पर राजनैतिक दल बदलने की फिराक में है। लेकिन इन दलबदलू  नेताओं की वजह से पार्टी के दिल्ली में बैठे आला नेताओं को आंतरिक विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

जयपुर - राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 (Rajasthan Election 2023) की चुनावी बिसात बिछ चुकी है। ऐसे में जहां एक ओर प्रत्येक राजनीति दल में टिकट की दावेदारी करने वाली में प्रतिस्पर्धा जारी है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ बाहुबली व अवसरवादी नेता ऐन चुनाव के वक्त पर राजनैतिक दल बदलने की फिराक में है। लेकिन इन दलबदलू  नेताओं की वजह से पार्टी के दिल्ली में बैठे आला नेताओं को आंतरिक विरोध का सामना करना पड़ रहा है।    ऐसा ही एक मामला हनुमानगढ़ का सामने आया है जहाँ के आरटीआई कार्यकर्ता संदीप सोनी ने जयपुर में प्रेसवार्ता


ऐसा ही एक मामला हनुमानगढ़ का सामने आया है जहाँ के आरटीआई कार्यकर्ता संदीप सोनी ने जयपुर में प्रेसवार्ता आयोजित कर हनुमानगढ़ के कांग्रेस दल के सभापति गणेशराज बंसल के द्वारा बीजेपी में शामिल होने के बारे में मीडीया को महत्वपूर्ण जानकारी दी है। संदीप सोनी ने बताया कि सभापति गणेशराज बंसल आपराधिक प्रवृत्ति का बहुत बड़ा भूमाफिया है जिस पर कई तरह के आपराधिक मुकदमे दर्ज है। संदीप सोनी ने विभिन्न दस्तावेज मीडियाकर्मियों को दिखाते हुये बताया कि गणेश राज बंसल ने हनुमानगढ़ में करोडो रुपये का भ्रष्टाचार किया है और अब ये भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। जिस कारण हमारे कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। हमने प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री को अपनी आपत्ति दर्ज की है और गणेशराज बंसल के खिलाफ आपराधिक प्रवृत्ति साबित करने वाले दस्तावेज भी प्रस्तुत किए हैं। इसके अलावा बीजेपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। यदि भाजपा पार्टी गणेशराज बंसल को पार्टी में शामिल करती है तो हनुमानगढ़ के सभी बीजेपी पदाधिकारी अपने पदों से इस्तीफा देंगे और विरोध दर्ज करवाएंगे।

Post a Comment

0 Comments