Queen of the world India beauty pageant की जयपुर में भव्य शुरुआत,pink dress code में सुंदरियों ने बिखेरी गुलाबी छटा

देखा गया

सौंदर्य को समावेशिता के साथ जोड़ता है क्वीन ऑफ वर्ल्ड इंडिया ब्यूटी पेजेंट 

 क्वीन ऑफ वर्ल्ड  इंडिया ब्यूटी पेजेंट अपने रोमांचक तीसरे सीज़न के साथ लौटा है जयपुर


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर - क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया (Queen of the world India) भारत में आयोजित एक समकालीन सौंदर्य प्रतियोगिता है। इसका उद्देश्य सौंदर्य को समावेशिता के साथ जोड़ना है। यह प्रतियोगिता इस बात पर जोर देती है कि एक महिला की सुंदरता उसकी उपलब्धियों, अनुग्रह और दुनिया के सामने उसके आत्मविश्वासपूर्ण प्रस्तुतीकरण का प्रतिबिंब है। यह सभी का समावेश करने वाली प्रतियोगिता विविध पृष्ठभूमि की महिलाओं को मंच प्रदान करती है, जो उनके फिगर, वैवाहिक स्थिति, आयु या धर्म जैसे कारकों से परे है।

Media Kesari  Jaipur (Rajasthan)  जयपुर - क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया (Queen of the world India) भारत में आयोजित एक समकालीन सौंदर्य प्रतियोगिता है। इसका उद्देश्य सौंदर्य को समावेशिता के साथ जोड़ना है। यह प्रतियोगिता इस बात पर जोर देती है कि एक महिला की सुंदरता उसकी उपलब्धियों, अनुग्रह और दुनिया के सामने उसके आत्मविश्वासपूर्ण प्रस्तुतीकरण का प्रतिबिंब है। यह सभी का समावेश करने वाली प्रतियोगिता विविध पृष्ठभूमि की महिलाओं को मंच प्रदान करती है, जो उनके फिगर, वैवाहिक स्थिति, आयु या धर्म जैसे कारकों से परे है।

उत्कृष्टता की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए सप्ताह की शुरुआत 14 अक्टूबर को एक ओरिएंटेशन के साथ हुयी और इसी के साथ Queen of the world India beauty pageant प्रतियोगिता का तीसरा सीज़न शुरू हुआ।
देखे वीडियो (WATCH VIDEO)



पिछले दो वर्षों से,  उर्मि बोरूआ के कुशल नेतृत्व में, क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया (Queen of the world India) ने बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं आयोजित की हैं। इन आयोजनों ने 80 से अधिक असाधारण प्रतिभागियों को आकर्षित किया है, उन्हें उच्चतम स्तर पर अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन करने का एक असाधारण मंच प्रदान किया है।

प्रतियोगिता में चार सम्मानित वर्ग हैं: मिस (18+ और अविवाहित), एमएस (30+ और अविवाहित), मिसेज (विवाहित, आयु 18-45), और मिसेज एलीट (विवाहित, आयु 45+)

पिछले दो वर्षों से,  उर्मि बोरूआ के कुशल नेतृत्व में, क्वीन ऑफ द वर्ल्ड इंडिया (Queen of the world India) ने बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं आयोजित की हैं। इन आयोजनों ने 80 से अधिक असाधारण प्रतिभागियों को आकर्षित किया है, उन्हें उच्चतम स्तर पर अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन करने का एक असाधारण मंच प्रदान किया है।

 जहां सभी प्रतिभागियों की सज्जा गुलाबी रंग से हुयी और संस्था की सीईओ  उर्मि बोरुआ और उनकी टीम द्वारा स्वागत किया गया। सौंदर्य प्रतियोगिता के प्रतियोगियों का गर्मजोशी से स्वागत करने के बाद राजस्थानी शैली में रात्रि भोज का आयोजन के साथ प्रतियोगियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी गयी।

यह भी पढ़ें - फेस्टिव सीजन के दौरान प्रीमियम फैशन और ब्‍यूटी ब्रांड्स के लिए जयपुर के कस्‍टमर्स का दिखा जबर्दस्त रुझान,जयपुर में Amazon Experience Arena इवेंट आयोजित { WATCH  VIDEO }

पूरे सप्ताह के दौरान, इंडस्ट्री के टॉप मेंटोर सभी प्रतियोगियों को सौंदर्य के बारे में टिप्स देते हुए प्रशिक्षण देंगे। प्रतियोगिता का पहला बड़ा भाग पर्सनल इंटरव्यू राउंड है। प्रतियोगी ज्यूरी पैनल के सामने प्रभावशाली तरीके से कठिन सवालों के जवाब देंगे। इसके बाद, रॉयल्टी-थीम वाला प्री-फिनाले राउंड होगा। प्रतियोगी जजेज के साथ अपनी व्यक्तिगत कहानियां, अनुभव और प्रतियोगिता में शामिल होने के कारण साझा करेंगे।

बॉलीवुड सितारों से भरा(star studded) ग्रैंड फिनाले नई दिल्ली के प्रसिद्ध तालकटोरा स्टेडियम (Talkatora Stadium) में आयोजित होगा, जिसमें 2000 से अधिक उत्साही दर्शकों के आने की उम्मीद है। 

इस कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाते हुए, टीम ने दो सम्मानित अतिथियों, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की उपस्थिति सुनिश्चित की है। ऑडी और लैक्मे अकादमी जैसे प्रमुख नामों सहित विभिन्न प्रतिष्ठित प्रायोजकों द्वारा प्रायोजित ग्रैंड फिनाले एक यादगार आयोजन होने जा रहा है।

अंत में, प्रत्येक श्रेणी से पांच क्वीन्स को ताज पहनाया जाएगा। ये प्रतिष्ठित खिताब सभी विजेताओं के लिए आगामी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए कई अवसरों के द्वार खोलेंगे।

Post a Comment

0 Comments