आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था ने 100 बच्चों को बांटे स्वेटर

देखा गया

Media Kesari

Jaipur

जयपुर - आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था (Aarti Saya Mission Happiness Helping Hands) की तरफ से शहीद अशोक कुमार यादव सीनियर सेकंड़री विधालय,त्रिवेणी नगर चौराहा पर 100 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए।

Media Kesari  Jaipur  जयपुर - आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था (Aarti Saya Mission Happiness Helping Hands) की तरफ से शहीद अशोक कुमार यादव सीनियर सेकंड़री विधालय,त्रिवेणी नगर चौराहा पर 100 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए।

 Aarti Saya Mission Happiness Helping Hands संस्था की अध्यक्ष व समाजसेवी  पूर्णिमा छाबड़ा जैन ने बताया कि सर्दी के इस मौसम में छोटे बच्चों को परेशान नहीं होना पड़े, इस मकसद से संस्थान की टीम ने विद्यालय के 100 बच्चों को स्वटेर वितरित किए। स्वेटर पहनते ही बच्चें ठिठुरन की चिंता से मुक्त हो गए। ईश्वर ने निमित बनाकर हमें सेवा का फिर से अवसर दिया है।

इस मौके पर विधालय  की प्रधानाध्यापिका अलका गर्ग ने आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इन बच्चों को स्वेटर की सबसे ज्यादा जरूरत थी। स्वेटर के अभाव में तेज सर्दी के दिनों में कई छोटे बच्चे तो स्कूल आने की हिम्मत भी नहीं कर पाते।


इस मौके पर विधालय  की प्रधानाध्यापिका अलका गर्ग ने आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इन बच्चों को स्वेटर की सबसे ज्यादा जरूरत थी। स्वेटर के अभाव में तेज सर्दी के दिनों में कई छोटे बच्चे तो स्कूल आने की हिम्मत भी नहीं कर पाते।

अध्यक्ष व समाजसेवी  पूर्णिमा छाबड़ा जैन ने बताया कि सर्दी के इस मौसम में छोटे बच्चों को परेशान नहीं होना पड़े, इस मकसद से संस्थान की टीम ने विद्यालय के 100 बच्चों को स्वटेर वितरित किए। स्वेटर पहनते ही बच्चें ठिठुरन की चिंता से मुक्त हो गए। ईश्वर ने निमित बनाकर हमें सेवा का फिर से अवसर दिया है।


इस  अवसर पर आरती साया मिशन हैपिनेस हैल्पिंग हैन्डस संस्था की अमीता,शशि,अंजू,मंजू,अभिलाषा,ऐनी,रीना ,संतोष,पूर्णिमा छाबड़ा जैन आदि विद्यालय में उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments