कैट (CAIT) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने गोकुल महेश्वरी

देखा गया

CAIT चलाएगा "हर शहर अयोध्या-घर घर अयोध्या" अभियान

Media Kesari

Jaipur

जयपुर - एडवरटाइजिंग कंपनी शकुन ग्रुप ( Shakun Advertising Private Limited) के निदेशक गोकुल माहेश्वरी ( Gokul Maheshwari) को कैट (Confederation of All India Traders) का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। कैट राजस्थान के चेयरमैन सुरेश पाटोदिया ( CAIT's Rajasthan Chairman Suresh Patodia) ने गोकुल महेश्वरी का कैट ( CAIT) से जुड़ने पर आभार जताया। गोकुल महेश्वरी देश में एडवरटाइजिंग के क्षेत्र में एक बड़ा जाना माना नाम है। उनके जुड़ने से कैट (CAIT) के कार्यों में न केवल राजस्थान अपितु राष्ट्रीय स्तर पर एक नया आयाम मिलेगा। 

media kesari जयपुर एडवरटाइजिंग कंपनी शकुन ग्रुप ( Shakun Advertising Private Limited) के निदेशक गोकुल माहेश्वरी ( Gokul Maheshwari) को कैट (Confederation of All India Traders) का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। कैट राजस्थान के चेयरमैन सुरेश पाटोदिया ( CAIT's Rajasthan Chairman Suresh Patodia) ने गोकुल महेश्वरी का कैट ( CAIT) से जुड़ने पर आभार जताया। गोकुल महेश्वरी देश में एडवरटाइजिंग के क्षेत्र में एक बड़ा जाना माना नाम है। उनके जुड़ने से कैट (CAIT) के कार्यों में न केवल राजस्थान अपितु राष्ट्रीय स्तर पर एक नया आयाम मिलेगा।


कैट (CAIT) के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि आगामी 1 जनवरी से देश भर में अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमित व्यापक जनसंपर्क अभियान शुरू हो रहा है। आपको ज्ञात ही है कि आप सबके अमूल्य सहयोग से कैट ( CAIT) भी इस  आयोजन में देश भर में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। 


उन्होंने आग्रह किया कि 1 जनवरी को अपने शहर में दुकान दुकान राम जनसंपर्क अभियान के अन्तर्गत बाज़ारों में स्थानीय ट्रेड एसोसिएशन के सहयोग से प्रत्येक दुकान पर संपर्क किया जाये, और हर दुकान पर एक राम ध्वजा एवं एक राम पटका व्यापारी को दिया जाये, तथा स्टीकर एवं पत्रक भी दिया जाये। 


आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के मंदिर ( Ayodhya Ram Mandir) के शुभारंभ को भारत में एक अविस्मरणीय दिन बनाने तथा उस दिन देश भर में दीपावली मनाये जाने को लेकर कनफ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट) आगामी 1 जनवरी से 22 जनवरी तक देश के सभी राज्यों में "हर शहर अयोध्या-घर घर अयोध्या" अभियान चलायेगा।


राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया के परामर्श से, समाजसेवी गोकुल माहेश्वरी को CAIT के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। बी सी भरतिया नें कहा की हमें यकीन है कि गोकुल महेश्वरी की क्षमताएं अधिक संरचित तरीके से सुचारू व्यावसायिक गतिविधियों को संचालित करने में सहायता प्रदान करने के CAIT के मिशन को समृद्ध करेंगी।

Post a Comment

0 Comments