कैट (CAIT) पदाधिकारियों ने मुख्य सचिव को भेंट की मोदी डायरी

देखा गया

सीएस ने जिम्मेदार प्रशासनिक व्यवस्था देने का दिया आश्वासन


Media Kesari

Jaipur

जयपुर - राजस्थान के नव-नियुक्त मुख्य सचिव सुधांश पंत ( Sudhansh Pant) से सोमवार को जयपुर में कनफ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (Confederation of All India Traders CAIT)का एक प्रतिनिधिमंडल मिला और उन्हें नया पदभार ग्रहण करने पर बधाई देते हुए उम्मीद ज़ाहिर की कि उनके कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुसार ईज़ ऑफ़ डूइंग बिज़नेस (Ease of Doing Business) को बढ़ावा मिलेगा । 

Media KesariJaipurजयपुर - राजस्थान के नव-नियुक्त मुख्य सचिव सुधांश पंत ( Sudhansh Pant) से सोमवार को जयपुर में कनफ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (Confederation of All India Traders CAIT)का एक प्रतिनिधिमंडल मिला और उन्हें नया पदभार ग्रहण करने पर बधाई देते हुए उम्मीद ज़ाहिर की कि उनके कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुसार ईज़ ऑफ़ डूइंग बिज़नेस (Ease of Doing Business) को बढ़ावा मिलेगा ।


प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कैट (CAIT) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेश पाटोदिया एवं गोकुल माहेश्वरी ने किया । कैट के राजस्थान चैप्टर के अध्यक्ष सुभाष गोयल एवं प्रमुख व्यापारी नेता गोविंद रावत सहित अन्य लोग शामिल थे । 

इस अवसर पर व्यापारियों की ओर से मुख्य सचिव को तिरूपति का दुपट्टा प्रदान किया गया तथा मोदी डायरी भी दी गई।

पाटोदिया ने प्रदेश के व्यापारियों की ओर से पंत को पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि राजस्थान के व्यापार एवं अर्थव्यवस्था में बहुत बुनियादी सुधार की ज़रूरत है और उसकेलिए ज़रूरी नीतियों का निर्माण भी ज़रूरी है । 

 पंत ने कैट का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार पूर्ण ज़िम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेगी तथा प्रदेश में सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी ज़िम्मेदार प्रशासनिक व्यवस्था देने में कोई कोताही नहीं बरतेंगे।

Post a Comment

0 Comments