श्रीरामचन्द्रजी मंदिर में होने वाले अयोध्या रामजन्मोत्सव के लिये राज्यपाल को निमंत्रण

देखा गया

108 बालिकाएँ नृत्य नाटिका द्वारा करेंगी राम स्तुति


Media Kesari

Jaipur

जयपुर। प्राचीन मन्दिर ठिकाना श्रीरामचन्द्रजी, चांदपोल बाजार में 22 जनवरी 2024 को अयोध्या रामलला प्रतिष्ठा (ayodhya ram temple consecration) के अवसर पर होने वाले विशाल कार्यक्रम के अंतर्गत रामनवमी एवं दीपावली की तरह ही विशेष उत्सव की तरह मनाया जाएगा।

मन्दिर महन्त नरेंद्र तिवाड़ी, कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रमुख समाज सेवी गोकुल दास माहेश्वरी, सुरेंद्र तिवाड़ी, व कोस्तुभ दाधीच ने राज्यपाल कलराज मिश्र से विशेष रूप से मुलाकात कर दिनांक 22 जनवरी 2024 को अयोध्या रामलला प्रतिष्ठा के अवसर पर होने वाली विशेष झांकी तथा सांय 6.15 बजे विशाल आरती के लिये मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया।

प्राचीन मन्दिर ठिकाना श्रीरामचन्द्रजी, चांदपोल बाजार में 22 जनवरी 2024 को अयोध्या रामलला प्रतिष्ठा के अवसर पर होने वाले विशाल कार्यक्रम के अंतर्गत रामनवमी एवं दीपावली की तरह ही विशेष उत्सव की तरह मनाया जाएगा।  मन्दिर महन्त नरेंद्र तिवाड़ी, कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रमुख समाज सेवी गोकुल दास माहेश्वरी, सुरेंद्र तिवाड़ी, व कोस्तुभ दाधीच ने राज्यपाल कलराज मिश्र से विशेष रूप से मुलाक़ात कर दिनांक 22 जनवरी 2024 को अयोध्या रामलला प्रतिष्ठा के अवसर पर

राज्यपाल ने कार्यक्रम में पधारने का आमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होना हम सब भारतीयों के लिए गर्व की बात है।

मंदिर के महंत ने बताया कि इस अवसर पर 108 बालिकायें राम स्तुति की नृत्य नाटिका करेंगी। 101 हवाइयों की गर्जना के साथ विशेष भव्य आरती होगी। मन्दिर समाज द्वारा बधाई महोत्सव होगा। राम दरबार का अलौकिक रत्नों से श्रृंगार होगा। विदेशी फूलों के गजरे धारण करेंगे और फूल बंगले में  ठाकुरजी महाराज विराजेंगे। भक्तों को लड्डू प्रसाद का वितरण किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments