21 कुण्डीय मनोकामनापूर्ति यज्ञ में उमड़ा आस्था का सैलाब,कबड्डी लीग का शुभारंभ बुधवार से

देखा गया

हीरानाथ शिवधाम आश्रम में शिवरात्रि महोत्सव


डूंडलोद में कब्बडी लीग बुधवार से, प्रदेशभर से दर्जनभर से भी ज्यादा टीमें लेंगी हिस्सा

महोत्सव में आमजन झूले व खाने पीने का उठा रहे हैं लुत्फ़


Media Kesari

Dundlod (Nawalgarh, Jhunjhunu)

डूंडलोद । कस्बे के हीरानाथ शिवधाम आश्रम में शिवरात्रि महोत्सव के तत्वावधान में  चल रहे 6 दिवसीय विभिन्न आयोजनों में मंगलवार को 21 कुण्डीय यज्ञ में आस्था का सैलाब उमड़ा । ज्योतिषचार्य पंडित सुभाष शर्मा के नेतृत्व में 21 कुंडीय यज्ञ में मंत्रो के साथ आहुति दी गई।  पूजा में मुख्य यजमान सुभाषचंद्र भूत सपत्नीक थे। अभय नाथ के प्रधान कुंड में आहुति दी।

Nawalgarh latest news, shekhawati news, मीडिया केसरी,aaj ki taza khabar डूंडलोद । कस्बे के हीरानाथ शिवधाम आश्रम में शिवरात्रि महोत्सव के तत्वावधान में  चल रहे 6 दिवसीय विभिन्न आयोजनों में मंगलवार को 21 कुण्डीय यज्ञ में आस्था का सैलाब उमड़ा । ज्योतिषचार्य पंडित सुभाष शर्मा के नेतृत्व में 21 कुंडीय यज्ञ में मंत्रो के साथ आहुति दी गई।  पूजा में मुख्य यजमान सुभाषचंद्र भूत सपत्नीक थे। अभय नाथ के प्रधान कुंड में आहुति दी।


इस अवसर पर विकास चौधरी,प्रेम नुआवाला,दिनेश मेढ़,रोबिन गुर्जर,अमित कुमावत,रोहित कुमार,जितेंद्र चौधरी,ओमप्रकाश ज्याणी, राजेश ख्यालिया, दिनेश शर्मा,मूलचंद चाहर,मनीष जागिड़,बनवारी लाल जागिड़,अजय कुमार,राहुल भादुपोता, विमल भादुपोता, राजवीर उदावत,चंद्र रतन गुर्जर,रवि पारासर आदि ने हवन में आहुति दी।

महाशिवरात्रि महोत्सव के तहत आमजन मेले में झूले चाट ,आइसकीम के आनंद के साथ घर मे काम आने वाली वस्तुओं की भी जमकर खरीददारी कर रहे हैं। 


कबड्डी लीग का शुभारंभ आज

बुधवार को सुबह 10 बजे कब्बड्डी लीग का शुभारंभ होगा। महंत योगी जीतनाथ महाराज ने बताया कि हरियाणा,पंजाब सहित राजस्थान के विभिन्न जिलों से कब्बडी के नेशनल खिलाड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे । इस प्रतियोगिता में करीबन एक दर्जन से अधिक टीमें भाग लेंगी। प्रतियोगिता में विजेता टीम को इक्कावन हजार व ट्रॉफी दी जाएगी व उप  विजेता टीम को इक्कतीस हजार नगद व ट्रॉफी पुरस्कार के रूप में दी जाएगी।

गुरुवार को सायंकाल को शेखावाटी के प्रसिद्ध संतो द्वारा भगवान शिव का गुणगान किया जाएगा। 7 मार्च को सायंकाल को शेखावाटी के प्रसिद्ध धमाल गायककारो द्वारा धमालो की प्रस्तुति दी जाएगी। 8 मार्च को महारुद्राभिषेक व महाप्रसाद का आयोजन होगा। सायंकाल को महाआरती के साथ 6 दिवसीय धार्मिक आयोजनों का समापन होगा।

Post a Comment

0 Comments