विराट कवि सम्मेलन "परमानंदम" एवं शिक्षाविद का सम्मान आज

देखा गया

हँसी ठहाकों के साथ सामाजिक सरोकार व देशभक्ति से जुड़ी कविताओं का आनंद ले सकेंगे श्रोता


Media Kesari

Nawalgarh

नवलगढ़ (झुंझुनूं)- कस्बे में महामाया मंदिर के पास स्थित वर्मा हवेली में 1 मार्च को सायं 6 से 9 बजे तक विराट कवि सम्मेलन परमानंदम व शिक्षाविद का सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के संयोजक प्रसिद्ध कवि हरिश हिंदुस्तानी ने बताया कि मातृ दिवस के शुभ अवसर फागुन के महीने के शुभ अवसर पर परिवारजनों के साथ फाल्गुनी बहार कार्यक्रम रखा गया है जिसमें सामाजिक सरोकार,देशभक्ति से जुड़ी कविताओं के साथ साथ श्रोता हँसी ठहाकों का आनंद ले सकेंगे।

Media Kesari, मीडिया केसरी, Nawalgarh latest news,kavi sammelan news नवलगढ़ (झुंझुनूं)- कस्बे में महामाया मंदिर के पास स्थित वर्मा हवेली में 1 मार्च को सायं 6 से 9 बजे तक विराट कवि सम्मेलन परमानंदम व शिक्षाविद का सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के संयोजक प्रसिद्ध कवि हरिश हिंदुस्तानी ने बताया कि मातृ दिवस के शुभ अवसर फागुन के महीने के शुभ अवसर पर परिवारजनों के साथ फाल्गुनी बहार कार्यक्रम रखा गया है जिसमें सामाजिक सरोकार,देशभक्ति से जुड़ी कविताओं के साथ साथ श्रोता हँसी ठहाकों का आनंद ले सकेंगे।


कार्यक्रम के दौरान लोकप्रिय शिक्षाविद समाज रत्न स्त्री शिक्षा के पुरोधा  बी.एल रणंवा (B.L. Ranwa, Secretary of Dundlod Educational Institute) का अभिनंदन  नवलगढ की सभी सामाजिक शैक्षणिक साहित्यिक संस्थाओं द्वारा किया जायेगा। सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं  नवलगढ मे पहली बार इस प्रकार का समारोह होली के अवसर पर हो रहा है जिसमें सभी परमानंद का आनंद ले सकें। सभी का सहयोग वांछनीय है ताकि भविष्य में भी हम कार्यक्रम आयोजित कर सकें।

Post a Comment

0 Comments