Digital Baal Mela 2021- अगले छह दिन सांसद, मंत्री और विधायक बच्चों से संवाद कर जानेंगे कि "बच्चों की सरकार कैसी हो'

देखा गया

आदर्श नगर विधायक रफ़ीक खान सोमवार ( 28 जून) को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बच्चों से होंगे रूबरू


Media Kesari ✍🏻


जयपुर-28 जून।  डिजिटल बाल मेला के सीजन- 2 (Digital Baal Mela 2021-Season2) में 28 जून से 3 जुलाई के सेशन तय हो चुके है। इन सेशन में मंत्रियों के साथ ही सांसद—विधायक और एक्सपर्ट्स बच्चों से रूबरू होंगे। 

उल्लेखनीय है कि फ्यूचर सोसायटी (Future Society)और एलआईसी ( LIC forever) की ओर से बाल मेले के दूसरे सीजन की शुरूआत 15 जून को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi, Rajasthan assembly speaker) ने की थी। अब तक बाल मेले के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जुड़कर कई मंत्री, विधायक और सामाजिक हस्तियों ने बच्चों से संवाद किया है।

MLA-Rafiq-Khan-Adarsh-Nagar-Jaipur-digital-baal-mela-2021
Digital Baal Mela 2021-Season 2

डिजिटल बाल मेला टीम की जाह्नवी शर्मा ने बताया कि 28 जून को आदर्श नगर विधायक रफीक खान ( MLA Rafiq Khan), 29 जून को सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती, 30 जून को उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी, 1 जुलाई को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, 2 जुलाई को इग्नू के रीजनल डायरेक्टर डॉक्टर अजयवर्धन आचार्य और 3 जुलाई अजमेर से मनोचिकित्सक डॉ. मनीषा गौड़ बच्चों से जुड़कर उनके सवालों के जवाब देंगे। 

Dr-Ajay-Vardhan-Acharya-Regional-Director-IGNOU-digital-baal-mela

यह भी पढ़ें- झोपड़ी से यूरोप तक का सफर तय करने वाली रूमा देवी (Ruma Devi) ने बच्चों से साझा की अपने संघर्ष की कहानी

गौरतलब है कि डिजिटल बाल मेले में बच्चे और गेस्ट गूगल मीट के जरिए जुड़कर 'बच्चों की सरकार कैसी हो' इस विषय पर मंथन कर रहे है।

Post a Comment

0 Comments