राष्ट्रीय कलाकार एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष बनीं जयपुर की भावना शर्मा-Bhawna Sharma Jaipur became the state president of rashtriya kalakar association

देखा गया

 एपीजे अब्दुल कलाम समिति ने किया स्वागत


Media Kesari ✍🏻


जयपुर- 02 जुलाई। लंबे समय से एक्टिंग ( Actingकोरियोग्राफी के क्षेत्र से जुड़ी जयपुर की भावना शर्मा को राष्ट्रीय कलाकार एसोसिएशन (rashtriya kalakar association) की ओर से  प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

यह नियुक्ति भावना शर्मा को उनके द्वारा  नए कलाकारों का हौसला अफजाई करने व उनकी कला को निखारने में मदद करने की प्रतिभा को देखकर दी गई है। 

 इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मिन्हास सोहाग्रेवी ने उन्हें नियुक्ति पत्र भी भेंट किया।

APJ-abdul-kalam-samiti-ne-kiya-zordar-swagat


 भावना शर्मा ने कहा कि - "संस्था के द्वारा जो पद उन्हें सौंपा गया है वह एक बहुत ही अहम जिम्मेदारी का काम है वह अपनी ईमानदारी, मेहनत व लगन से इस संस्था को आगे बढ़ाएंगी और एक नया आयाम देंगी।

 उन्होंने राष्ट्रीय पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए  विश्वास दिलाया कि जो भरोसा एसोसिएशन ने उन पर किया है, उस पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

यह भी पढ़ें--उर्वशी रौतेला ने किया नारी शक्ति को सलाम, स्त्री शक्ति पुरस्कार जीतने वाली बनी सबसे कम उम्र की अभिनेत्री

 प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में भावना शर्मा का एपीजे अब्दुल कलाम समिति के अध्यक्ष आसिफ दाऊदी ने जोरदार स्वागत किया। 

एपीजे अब्दुल कलाम आजाद समिति के अध्यक्ष आसिफ दाऊदी ने कहा कि भावना को राष्ट्रीय कलाकार एसोसिएशन द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पद पर देखकर कलाकारों में ख़ुशी की लहर है। भावना एक जिम्मेदार और अपने काम के प्रति कर्मठ है। वे हमेशा दूसरे को आगे बढ़ाने व उनकी हौसला अफजाई करने में प्रयासरत रहती हैं। 

यह भी पढ़ें--National Doctors' Day पर रिया दगड़ा ने गिलोय व तुलसी का पौधा भेंट कर किया चिकित्सकों का सम्मान

 उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से कलाकारों को एक नई  राह मिलेगी और एसोसिएशन को राजस्थान में मजबूती मिलेगी

Post a Comment

0 Comments