कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज बच्चों को पढ़ाएंगे पर्यावरण संरक्षण का पाठ

देखा गया

डिजिटल बाल मेला में होंगे बच्चों से रुबरु


Media Kesari ✍🏻


जयपुर-8 जुलाई। डिजिटल बाल मेला के मंच पर ​हर दिन किसी ना किसी जरूरी विषय पर बात की जाती है। बच्चों को राजनीति के साथ ही समाजिक परिवेश का विशेष ज्ञान देने वाला ये मंच अब बच्चों को पर्यावरण के संरक्षण में उनका योगदान बताएगा। 

ये संवाद डिजिटल बाल मेला के गूगल मीट पर शुक्रवार शाम 4 बजे ​आयोजित किया जाएगा। जिसमें शिक्षा के स्तर पर पर्यावरण को सुरक्षित करने का पाठ पढ़ने वाले बच्चे अब सक्रिय रूप से वातावरण को स्वस्थ बनाने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

PCC sachiv pushpendra bhardwaj sanganer MLA jaipur


फ्यूचर सोसाइटी और एलआईसी (LIC) द्वारा प्रायोजित रचनात्मक मंच 'डिजिटल बाल मेला 2021' सीजन 2 (Digital Baal Mela 2021 Season 2) बच्चों के इसी योगदान पर चर्चा करने के लिए पीसीसी सचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज (PUSHPENDRA BHARDWAJ) डिजिटल बाल मेला पर बच्चों से सीधा संवाद करेंगे। वे बच्चों को पर्यावरण संरक्षण के लिए छोटी-छोटी एक्टिविटी करने के टिप्स देंगे। 

Also read-click here--झोपड़ी से यूरोप तक का सफर तय करने वाली रूमा देवी (Ruma Devi) ने बच्चों से साझा की अपने संघर्ष की कहानी

इस संवाद में पीसीसी सचिव बच्चों को पर्यावरण सुरक्षित रखने से भविष्य में होने वाले असर पर बात करेंगे। इस संवाद में बच्चे कांग्रेस नेता व पीसीसी सचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज से अपने मन की हर बात स़ाझा कर सकते है। अपने सवाल उनके सामने रख सकते है। वहीं, यदि वो सरकार को कोई सुझाव देना चाहते है तो इस लाइव सेशन में दे सकते है।

Post a Comment

0 Comments