मासलपुर कस्बे के बैंक में gun point पर हुई लूट का मात्र एक घंटे में पर्दाफाश- police cracked Masalpur bank robbery case in just one hour

देखा गया

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लूट की राशि बरामद


Media Kesari ✍🏻


करौली 01 जुलाई। जिले के मासलपुर कस्बे में गुरुवार दिन-दहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा ((Bank of Baroda) में बंदूक की नोंक पर बैंककर्मियों को बंधक बना 3 लाख 26 हजार 645 रुपये की लूट का जिला पुलिस ने मात्र 1 घण्टे में खुलासा कर मुख्य आरोपी ओमप्रकाश गुर्जर पुत्र सुबुद्धि गुर्जर निवासी पहाड़ी थाना महवा जिला दौसा को लूट की सम्पूर्ण राशि के साथ भगों व राजपुरा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। 

     करौली एसपी मृदुल कच्छावा (Mridul Kachawa IPS in Karauli) ने बताया कि गुरुवार दोपहर 3 बजे कस्बा मासलपुर स्थित बैंक ऑफ बडोदा में एक युवक मुंह पर रुमाल बांधे घुसा, ओर बैक केशियर की तरफ गन तान नकदी देने को कहा। मना करने पर युवक ने कैशियर पर गोली चला दी जो केबिन के शीशे को तोड़ कर सामने जा लगी। उसके बाद कैशियर को धमका कर अपने साथ लाये बैग में 3,26,645 रुपये रखवा जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी बाईक से फरार हो गया। बैंक मैनेजर इंद्राज गुर्जर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की गम्भीरता को देखते एएसपी प्रकाश चन्द के नेतृत्व में सीओ करौली मनराज मीना, थानाधिकारी मासलपुर शैलेन्द्र सिंह, जिला स्पेशल टीम व चुनिन्दा पुलिसकर्मियों की टीमों का गठन किया गया।

Mridul-Kachawa-IPS-in-Karauli-rajasthan-crime-news

यह भी पढ़ें-पुरानी रंजिश के चलते 12 दिन पूर्व हुए जानलेवा हमले का बदला जानलेवा हमले से लिया

     सम्पूर्ण जिले में नाकाबंदी व समस्त सीमाए सील करने के निर्देश प्रदान कर एसपी कच्छावा अविलम्ब घटना स्थल पहुंचे व मौके का जायजा ले पुलिस टीमों को बैंक लूट के आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये। गठित टीम ने हर सम्भावित स्थानों पर दबिश दी। आसूचना तंत्र व मुखबिरों को एक्टिव किया। इसी दौरान आरोपी के राजपुरा की ओर भागने के संकेत मिले। थाना हिण्डौन सिटी व थाना मासलपुर टीम ने आपस में समन्वय स्थापित कर आरोपी का पीछा कर आरोपी ओमप्रकाश गुर्जर को भंगों व राजापुरा के बीहडों (जंगलों) से धर-दबोचा। आरोपी से घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल व लूटी गई कैश राशि 326645/- रूपये बरामद किये गये।

Post a Comment

0 Comments