अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का Fringe Look देख फैंस रह गए दंग, के-पॉप आर्टिस्ट 'लिसा' से किया Compare, वीडियो हुआ वायरल

देखा गया

Actress Urvashi Rautela's fringe look goes viral, fans compare her look with K-pop artist 'Lisa'


Media Kesari (मीडिया केसरी)

Mumbai August 6,2021


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हमेशा यहाँ सिद्ध कर के दिखाया है कि वह किसी भी हेयरस्टाइल और ऑउटफिट में बहुत  सुन्दर दिख सकती है।फ्रिंजेस, एक ऐसी hair style है जिसे संभालना हर किसी के बस की बात नहीं है, पर उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने बालों को दो चोटी में बंधा था और साथ में फ्रिंजेस  हेयरस्टाइल सेट की थी । अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, उसमें बेहद सुन्दर दिख रही थी । उर्वशी रौतेला के हर फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है पर इस बार दर्शक, अभिनेत्री के नए लुक को देख कर दंग रह गए क्योंकि वह 16 वर्षीया के-पॉप आर्टिस्ट 'लिसा' जैसी दिख रही थी ।


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का Fringe Look देख फैंस रह गए दंग, के-पॉप आर्टिस्ट 'लिसा' से किया Compare, वीडियो हुआ वायरल entertainment news on media kesari


Users ने उर्वशी रौतेला के कमेंट सेक्शन को प्यार से भर  दिया और उनके नए लुक की खूब तारीफ की ।उन्होंने कहा कि उनकी चहेती अभिनेत्री इंटरनेशनल के-पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' की मेंबर 'लिसा' जैसी दिख रही है । 'लिसा' की भी हेयरस्टाइल  उर्वशी रौतेला से मिलती जुलती है और यही बात लोगों को खूब चौंका देने वाली लगी । 'सनम रे' की अभिनेत्री ने एक ऑफ-व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर प्यारे ग्रे बटन हैं। चोटी के साथ-साथ फ्रिंजस, उर्वशी रौतेला को और भी आकर्षक बना रहे हैं और उनके लुक को सवार रहे हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अत्यधिक एक्टिव  है और उनके  वीडियोस  हमें दीवाना कर देते हैं।



काम के मोर्चे पर बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस -फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला । अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेबसीरिज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments