‘‘मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दो मेगा स्टार्स दिए हैं"- खुलासा करते हुए बोलीं Zee Comedy Show की लाफिंग बुद्धा Farah Khan ! आखिर कौन हैं वो दो सितारे. ?

देखा गया

ज़ी कॉमेडी शो के इस शनिवार के एपिसोड में स्पेशल गेस्ट्स के रूप में नजर आएंगे 

राखी सावंत, रवि किशन और अनु मलिक


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई

20 अगस्त,2021


विभिन्न आम मुद्दों को लेकर जूझ रहे तनावग्रस्त भारतीय दर्शकों को ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए हँसाकर उनका तनाव दूर करने का लगातार प्रयास कर रहा है। गुदगुदाकर उनका तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। 

पिछले हफ्ते इंडिपेंडेंस डे स्पेशल एपिसोड के ज़रिए आज़ादी का जश्न मनाने के बाद अब इस वीकेंड राखी सावंत, रवि किशन और अनु मलिक अपने मजेदार कारनामों से हमें खूब हंसाएंगे। वे इस शनिवार को रियलिटी शो स्पूफ एपिसोड ( Spoof episode)  में मेहमान के रूप में नजर आएंगे, जहां सभी 11 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर भारत के रियलिटी शोज़ को लेकर अपना गुदगुदाने वाला अंदाज दिखाएंगे और हमें हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे! 

‘‘मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दो मेगा स्टार्स दिए हैं"- खुलासा करते हुए बोलीं Zee Comedy Show की लाफिंग बुद्धा Farah Khan ! आखिर कौन हैं वो दो सितारे. ? Entertainment news media kesari मीडिया केसरी


जहां कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और फराह खान की हाजिरजवाबी सभी को जमकर हंसाएगी, वहीं राखी सावंत ने अपने संघर्ष के दिनों का एक खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। शूटिंग के दौरान राखी ने बताया कि कैसे उन्होंने दुबली-पतली दिखने के लिए कई दिनों तक सिर्फ एक कटोरी दाल पीकर गुजारा किया और वो कैसे उन ऑडिशन्स में पहुंच जाती थीं, जिसमें उन्हें बुलाया ही नहीं जाता था। हालांकि फराह खान के ऑफिस से आए एक कॉल ने उनकी जिंदगी बदल दी!

शो के दौरान राखी सावंत ने बताया, ‘‘मैंने अपनी जिंदगी में बहुत-से संघर्षों का सामना किया है। असल में अपने करियर की शुरुआत में मुझे जो भी पता चलता था, वो ऑडिशन देने पहुँच जाती थी। एक वक्त था, जब मुझे ऑडिशन के लिए नहीं भी बुलाया जाता था, तो भी मैं उनके ऑफिस में पहुंच जाती थी और उनसे मेरा ऑडिशन लेने की रिक्वेस्ट करती थी। मेरी मां ने मुझसे कहा था कि बहुत संघर्ष होगा, लेकिन एक दिन आएगा जब मैं हेलन, माधुरी दीक्षित या श्रीदेवी जैसी बन सकती हूं। मैं स्लिम और फिट दिखने के लिए अपना बेस्ट देती थी और हर दिन का मेरा खाना बस एक कटोरी दाल होती थी। फिर भी कुछ अच्छा नहीं हो रहा था। एक दिन मुझे फराह मैडम के ऑफिस से फोन आया और उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ के दफ्तर बुलाया था। तब से ही चीजें बदल गईं। जैसे ही मैंने फोन रखा, मैं होश खो बैठी। मेरी मां ने मुझे एक और कटोरी दाल दी और तब मैं होश में आई और अपने ऑडिशन की तैयारी में जुट गई।‘‘

deepika padukone "I have given two mega stars to the bollywood industry" - Laughing Buddha Farah Khan of Zee Comedy Show revealed who are those two stars. ?


राखी ने आगे कहा, ‘‘मुझे बताया गया था कि मुझे ग्लैमरस दिखना है क्योंकि मेरा किरदार ही ऐसा था। लेकिन चॉल (बस्ती) में, जहां मैं रह रही थी, वहां आप ऐसे कपड़े पहनकर बाहर नहीं निकल सकते थे। इसलिए मैंने अपनी मां से पूछा कि मैं क्या करूं? उन्होंने मुझे पर्दे का कपड़ा दिया, जिसे मैं अपने ग्लैमरस कपड़ों पर लपेटकर ऑडिशन देने चली गई। जैसे ही फराह जी ने मुझे उस गेट-अप में देखा, वो चौंक पड़ीं। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने ये क्यों पहना है और ये भी पूछा कि क्या मुझे इस ग्लैमरस लुक के बारे में कुछ बताया गया था। मैंने हां कहा और उनसे कहा कि जैसे ही कैमरा रोल होगा, वो मुझमें उनका वो किरदार देखेंगी। उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया और टीम से कहा कि वो कैमरा शुरू करें। जैसे ही उन्होंने कैमरा शुरू किया, मैंने वो पर्दा हटा दिया। उन्हें मेरा ऑडिशन बहुत पसंद आया और उन्होंने मुझे तुरंत ये फिल्म ऑफर कर दी। मैं सही मायनों में फराह खान और शाहरुख खान की खोज हूँ और मैं उन दोनों की बेहद आभारी हूं।‘‘

फराह खान ने भी बताया, ‘‘मैंने इंडस्ट्री में दो मेगा स्टार्स दिए हैं, एक दीपिका पादुकोण और दूसरी राखी सावंत। दोनों ही बहुत बढ़िया एक्टर्स हैं, लेकिन मैं एक बात बताना चाहूंगी कि राखी वक्त की बहुत पाबंद और मेहनती है। उसका व्यवहार बहुत अच्छा था और वो ‘मैं हूं ना‘ के सेट की एक रिस्पेक्टफुल लड़की थी। इसके लिए मैं उसे बहुत पसंद करती हूं।‘‘

जहां राखी सावंत, अनु मलिक, रवि किशन और फराह खान की हंसी-मजाक और दिलचस्प खुलासे दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे, वहीं इस वीकेंड के एपिसोड में ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स का मजा लेना ना भूलें। असल में ये सारे आर्टिस्ट्स सबका खूब मनोरंजन करेंगे, जिसमें वो डांस इंडिया सारेगामा डांस, बिग लॉस, तुम बनोगे करोड़पति, थप्पड़ों के खिलाड़ी जैसे मजेदार रियलिटी शो स्पूफ्स (spoofs) पेश करेंगे।

तो आप भी दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Post a Comment

0 Comments