मैं मुंबई शहर का आभारी हूँ जिसने मेरी प्रतिभा को निखारने के लिए मुझे अनेक अवसर दिए..कहते हैं गायक Ekam Bawa

देखा गया

 Media Kesari (मीडिया केसरी)

14 सितम्बर, 2021


मुंबई माया नगरी में देश के विभिन्न शहरों से युवा अपनी किस्मत आजमाने आते रहे हैं। इनमें से कई शोहरत पाकर चमक जाते हैं तो कुछ फ्लॉप भी हो जाते हैं।

इन्हीं में से एक प्रतिभाशाली  गायक एकम बावा भी हैं जो यह मानते हैं कि मुंबई वास्तव में उन जगहों में से एक है जहाँ उनके लिए अनेक अवसरों के द्वार खोले हैं।

एकम बावा, जिन्होंने पंजाबी उद्योग में अपने गीतों से बहुत प्रसिद्धि और प्रशंसा प्राप्त की है, बॉलीवुड उद्योग में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक पहचान स्थापित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मैं मुंबई शहर का आभारी हूँ जिसने मेरी प्रतिभा को निखारने के लिए मुझे अनेक अवसर दिए..कहते हैं गायक Ekam Bawaउन्होंने 'लव यू', 'बुग्गा बुग्गा', लालकरे, 4 दिन, 'जिद्दी जट्टी', 'पी पी के', 'रीझ दिल दी', 'स्नाइपर', 'फेक बंदे',  गाने भी कंपोज और गाए हैं।


एकम बावा जल्द ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू म्यूजिक सिंगल रिलीज करने जा रहे हैं, लेकिन गायक एकम बावा का मुंबई में शिफ्ट होना उनका अब तक का सबसे अच्छा फैसला रहा है  क्योंकि अभिनेता को लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उनके लिए बहुत सारे अवसरों के द्वार खोल दिए हैं।


एकम कहते हैं, 'मैं वास्तव में अब बॉलीवुड को चुनने के लिए आभारी हूं क्योंकि बॉलीवुड ने मुझे बहुत सारे अवसर दिए हैं और बॉलीवुड ने एक दरवाजा खोल दिया है और मुझे और मेरी प्रतिभा को खुले हाथों से स्वीकार किया है, मैं अब कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपना प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से त्यार हूँ,  अपने सभी व्यूवर्स और फैंस का प्यार प्राप्त करने के लिए ...

उन्होंने यह भी कहा कि एक बात जो मुझे इस  बॉलीवुड उद्योग के बारे में पसंद है, वह यह है कि इसमें बहुत अधिक व्यावसायिकता है क्योंकि एक छोटे से मकसद के पीछे भी हर चीज बहुत सारी योजना और प्रक्षेपण के साथ होती है और मुझे स्वीकार करने और मुझे अवसर देने के लिए मैं वास्तव में मुंबई का आभारी हूं" 


 
मुंबई निश्चित रूप से उन शहरों में से एक रहा है जिसने किसी को हमेशा कुछ न कुछ काबिल बनाया है, और इस माया नगरी ने सभी को खुले दिल से स्वीकार किया है।


काम के मोर्चे पर - एकम बावा अपने नए आगामी गीत के साथ अब बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उनका सबसे प्रसिद्ध गीत 'लालकारे' 12 मिलियन से अधिक हो गया है। उन्होंने 'लव यू', 'बुग्गा बुग्गा', लालकरे, 4 दिन, 'जिद्दी जट्टी', 'पी पी के', 'रीझ दिल दी', 'स्नाइपर', 'फेक बंदे',  गाने भी कंपोज और गाए हैं।

Post a Comment

0 Comments