Dil Raju की अगली फिल्म में नजर आएंगी Seerat Kapoor, रिहर्सल से शेयर की तस्वीरें..Seerat Kapoor revealed the look of her next Bollywood film

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

15 सितंबर, 2021


 अपनी  सुंदरता और उत्कृष्ट व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपने दर्शकों  के दिलों में जगह बना ली है। अभिनेत्री सीरत कपूर, जो जल्द ही तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Seerat Kapoor will be seen in Dil Raju's next film, shared pictures from rehearsals tollywood Seerat Kapoor reveals the look of her next Bollywood film, shares this unique picture media kesari मीडिया केसरी entertainment news


सीरत कपूर ने टॉलीवुड Tollywood में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके उत्कृष्ट समर्पण और काम के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म "रॉकस्टार" में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म "कृष्णा एंड हिज लीला" तक सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है।

अभिनेत्री को हाल ही में हैदराबाद में दिल राजू के स्टूडियो में रिहर्सल करते देखा गया था। सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए कुछ लुक टेस्ट भी किए। सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि अभिनेत्री सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू के प्रोडक्शन में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। दिल राजू ने "फ़िदा", "मिडिल क्लास अब्बाय", "रामाय्या वस्थवैय्या" जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं। 

दिल राजू की अगली फिल्म में नजर आएंगी Seerat Kapoor, रिहर्सल से शेयर की तस्वीरें Naseeruddin Shah,Seerat Kapoor,entertainment news,purple traditional outfit,Film Maarich,Tusshar Kapoor,Life Mantra,Pilates,top 5 makeup products,Krishna Janmashtami,1970s fashion,film Rockstar,dil raju studio


स्रोत पुष्टि करता है कि सीरत ने यह भूमिका हासिल की है और सहयोग से बहुत खुश है, अभिनेत्री ने विभिन्न लुक टेस्ट किये है. 

अभिनेत्री सीरत कपूर ने स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक काले रंग के टॉप के साथ डेनिम हॉट शॉर्ट्स साथ ही गम बूट्स में काफी खूबसूरत लग रही है अभिनेत्री। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, "When the universe casts you in your own element! 

#Relive #HowSheMetHerself #Goosebumps #Gratitude #Responsibility #Belief'"




काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'मैरिच' का निर्माण होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments