Jaipur News- जयपुर ग्रामीण डाक मंडल अधीक्षक का उपमंडल प्रभारियों ने जताया आभार

देखा गया

Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर-17 जुलाई। शास्त्रीनगर स्थित जयपुर ग्रामीण मंडल के अधीक्षक मोहन सिंह मीणा का सोमवार को विभिन्न उपमंडल (जयपुर देहात) से आए प्रभारियों द्वारा परंपरागत तरीके से साफा व दुपट्टा पहनाकर एवं तुलसी का पौधा भेंट कर सम्मान किया गया व आभार जताया गया।

Media Kesari  Jaipur (Rajasthan)  जयपुर-17 जुलाई। शास्त्रीनगर स्थित जयपुर ग्रामीण मंडल के अधीक्षक मोहन सिंह मीणा का सोमवार को विभिन्न उपमंडल (जयपुर देहात) से आए प्रभारियों द्वारा परंपरागत तरीके से साफा व दुपट्टा पहनाकर एवं तुलसी का पौधा भेंट कर सम्मान किया गया व आभार जताया गया।


  जयरामपुरा के शाखा डाकपाल मालीराम स्वामी ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2022-23  के लक्ष्यों के लिए सभी ग्रामीण डाक सेवको ने कड़ी मेहनत करके लक्ष्य का पीछा किया जिसके परिणामस्वरूप जयपुर ग्रामीण मंडल को सुकन्या ( Sukanya Samriddhi Yojana) में लगभग 20000 खातों के लिए प्रथम स्थान, अमृत पेक्ष अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रथम स्थान और सभी POSB स्कीम के लिए सकल योग 72000 लगभग के अनुसार तीसरा स्थान मिला है I स्वामी ने बताया कि यह सब अधीक्षक मोहन सिंह मीणा के कुशल नेतृत्व व हेड ऑफिस के शीर्ष अधिकारियों द्वारा बेहतर मॉनिटरिंग की वजह से संभव हो पाया है।

जयरामपुरा के शाखा डाकपाल मालीराम स्वामी ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2022-23  के लक्ष्यों के लिए सभी ग्रामीण डाक सेवको ने कड़ी मेहनत करके लक्ष्य का पीछा किया जिसके परिणामस्वरूप जयपुर ग्रामीण मंडल को सुकन्या में लगभग 20000 खातों के लिए प्रथम स्थान, अमृत पेक्ष अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रथम स्थान और सभी POSB स्कीम के लिए सकल योग 72000 लगभग के अनुसार तीसरा स्थान मिला है I स्वामी ने बताया कि यह


उल्लेखनीय है कि गत चार दिवस पूर्व राजस्थान डाक परिमंडल के जयपुर परिक्षेत्र के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को डाक विभाग की योजनाओं के लिए उत्कृष्ट कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया था जिसकी विस्तृत ख़बर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए ब्लू लिंक पर click कर सकते हैं--

यह भी पढ़ें-- डाक सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी व कर्मचारी हुए सम्मानित


 इस अवसर पर सुभाष चंद्र शर्मा, मालीराम स्वामी,मालचंद बुनकर,गोविंद नारायण शर्मा,कान सिंह नाथावत,सीताराम पालीवाल व लादूराम चौधरी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments