Andhadhun Fame अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने बॉलीवुड में पूरे किए खूबसूरत पाँच साल check out her throwback journey of beautiful projects

देखा गया

Ekta Kapoor के ओटीटी प्लेटफॉर्म ओल्ट बालाजी (ALT Balaji) की  मशहूर webseries  से की केरियर की शुरुआत

Andhadhun fame actress Rashmi Agdekar completed five years in Bollywood.. check out her throwback journey of beautiful projects she has been a part of !


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई-28 जुलाई।  अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) अनेक Webseries और फिल्मो में अभिनय कर चुकी है, और इस तरह रश्मि ने Bollywood Industry ( बी-टाउन) में अपने खूबसूरत 5 साल पूरे कर लिए हैं। 

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने बॉलीवुड में पूरे किए खूबसूरत पाँच साल


अभिनेत्री रश्मि अगडेकर को दर्शको द्वारा सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के रूप से  प्रशंसित किया गया है और उन्होंने हमेशा अपने अभिनय कौशल और समर्पण के माध्यम से बड़े पैमाने पर सम्मान अर्जित किया है। 

रश्मि अगडेकर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म ओल्ट बालाजी (ALT Balaji) की  मशहूर webseries 'देव डी डी' (Dev DD 2) से की थी जिसमें  उन्होंने चांदनी की भूमिका निभाई। इस किरदार से उन्हें बहुत  प्रसिद्धि मिली और तभी से कई प्रोजेक्ट्स उन्हें मिल रहे  है।


इसके बाद उन्हें एमएक्स प्लेयर की webseries  "आई एम मेच्योर" में एक मुख्य भूमिका मिली, जहाँ उन्होंने छवि की भूमिका निभाई, वह अमेज़ॅन प्राइम के "रसभरी " में स्वरा भास्कर के साथ सबसे अधिक बोली जाने वाली और प्रसिद्ध वेबसीरीज में उन्होंने अभिनय किया| जहां उन्होंने प्रियंका की भूमिका निभाई।


यह भी पढ़ें- बेबाक़ अंदाज़ से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस रश्मि अगडेकर ने OTT पर सेंसरशिप को लेकर सरकार पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा रश्मि ने


लेकिन जिस किरदार से रश्मि अगडेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं ,वह किरदार था -"अंधाधुन" फ़िल्म में "दानी",  जिसमें आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे ने लीड रोल किया था।


 

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने बॉलीवुड में पूरे किए खूबसूरत पाँच साल

यह भी पढ़ें--अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) करना चाहती हैं अपने किरदार के साथ Experiment, मौका मिला तो Dark या कड़े (gritty) रवैये वाले किरदार में आएंगी नज़र !




इस विशाल  फ़िल्म उद्योग में 5 साल पूरे करने के बाद रश्मि अगडेकर के पास भविष्य के लिए कई और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं, और अधिक रोमांचक खबरों के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments