WATCH- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के किलर वर्कआउट वीडियो ने Bear Grylls को किया इम्प्रेस !

देखा गया

Urvashi Rautela never fails to inspire her audience to adopt a healthy lifestyle !


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई

August 9,3021



भारतीय सिनेमा उद्योग की सबसे  युवा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  अपने अभिनय कौशल और डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं। अभिनेत्री, एक फिटनेस फ्रिक (fitness freak)  भी है और अपने वीडियोस से वह अपने दर्शकों को हमेशा प्रेरित करती है.. एक हेल्दी लाइफस्टाइल (Healthy Lifestyle) अपनाने के लिए । उर्वशी रौतेला का हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो आपको मोटिवेट कर देगा !

Urvashi rautela news on media kesari WATCH- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के किलर वर्कआउट वीडियो ने किया Bear Grylls को इम्प्रेस !
Actress Urvashi Rautela's killer workout video impressed Bear Grylls!


अभिनेत्री Urvashi Rautela ने अपने जिम ऑउटफिट के लिए एक काली स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-एन्ड टाईस के साथ काले जूते चुने है, और उन्होंने अपने बालो को एक पोनीटेल में बंधा है ।उर्वशी रौतेला ने कैप्शन करते हुए अपने ऑडियंस को एक Healthy Lifestyle अपनाने के लिए प्रेरित किया है ।

 ब्रिटिश एडवेंचरर  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) भी उर्वशी रौतेला के वर्कआउट रूटीन को देख कर दंग रह गए, और उन्होंने कमेंट किया, "& Never give up." बेयर ग्रिल्स की कमेंट पढ़ कर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी चहेती अभिनेत्री  के लिए अपना प्यार दर्शाया।



यह भी पढ़ें-- WATCH- Urvashi Rautela ने आज़माए करीब ₹10 लाख के वर्साचे आउटफिटस, Video शेयर कर फैंस से पूछा-कौनसा उन पर ज़्यादा जँचता है ?


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, वाकई में एक प्रेरणा है, कि हम सबको कैसे जीवन में खुश, स्वस्थ, और कभी हार नहीं माननी चाहिये।

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन (sci-fi) तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" (Thiruttu Payale 2) के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला।  अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। 

यह भी पढ़ें-- Urvashi Rautela व Guru Randhava के song "डूब गए" ने तोड़ा रिकॉर्ड, Miss Sri Lanka Universe Jacqueline Fernandez ने दी कुछ इस तरह बधाई

उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेबसीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments